अर्जुन कपूर ने एक आम की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैटरीना से पूछा सवाल

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने कमेंट्स के लिए मशहूर होने वाले अर्जुन कपूर हमेशा ही कैटरीना को तंग करते दिखाई देते हैं. दोनों इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों में से एक माने जाते हैं. वहीँ इस समय लॉकडाउन के दौरान दोनों आपस में वीडियो कॉलिंग के सहारे भी जुड़ चुके हैं और दोनों ने तस्वीर शेयर कर फैंस को भी जानकारी दी थी. वहीँ अब अर्जुन ने एक बार फिर कैटरीना को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में टैग किया है और इस पोस्ट में आम को देखा जा सकता है.

आप सभी देख सकते हैं अर्जुन कपूर ने एक आम की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा- ”हैलो फ्रेंड्स, मैंगो सीजन आ गया है और आम देख के याद आया. कैटरीना कैफ क्या आप एक स्लाइस लेना पसंद करेंगी?” इस पर कैटरीना ने भी जवाब देते हुए कहा कि ”जी हां, मैं कुछ स्लाइस लेना पसंद करूंगी.” आप जानते ही होंगे कि कैटरीना कैफ का स्लाइस विज्ञापन काफी मशहूर हैं और आम का सीजन शुरु होते ही ये विज्ञापन टीवी पर आने लगता है. बात करें काम के विषय में तो कैटरीना की पिछली फिल्म भारत थी. वहीँ सलमान खान स्टारर इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नजर आए थे.

https://www.instagram.com/p/CAmj0rygN0W/?utm_source=ig_embed

आपने देखा होगा इस फिल्म में दिशा और सलमान ने पहली बार साथ काम किया था वही सुनील ग्रोवर और कैटरीना ने भी पहली बार साथ काम किया था. वहीँ इस फिल्म में कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई थी. वहीँ अब कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ काम करते दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button