दिल्ली में शर्तों के साथ खुले दुकानें, ट्रांसपोर्ट और पार्क, लेकिन नियमों का सख्ती से करे पालन

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बीच हालात को सामान्य करने की धीरे-धीरे कोशिश हो रही है. दिल्ली सरकार ने दुकानें, ट्रांसपोर्ट और पार्क कुछ शर्तों के साथ खोल दिए हैं. लॉकडाउन में ढील दी गई है लेकिन दिल्ली पुलिस अलर्ट है. लॉकडाउन के नियमों का पालन सख्ती से कराया जा रहा है.

दिल्ली के लोधी गार्डन में दिल्ली पुलिस के जवानों ने लोगों के पार्क में मौजूद लोगों के बीच माइक से अनाउंसमेंट किया कि सभी लोग मास्क पहनें, नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

दिल्ली के तालकटोरा गार्डन में भी दिल्ली पुलिस के जवानों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुबह 7 बजे से पहले लोग मॉर्निंग वॉक पर न निकलें. मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे हैं तो मास्क का जरूर पहनें. मास्क भी मेडिसिन का ही काम करेगा.

दिल्ली पुलिस सेंट्रल दिल्ली के अलग-अलग पार्कों में पहुंची. लॉउडस्पीकर पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि शाम को 7 बजे के बाद न टहलें. हर हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

delhi-park_052720095038.jpgसोशल डिस्टेंसिंग पर पुलिस दे रही है जोर

पार्क में पहुंचकर दिल्ली पुलिस ने तमाम पार्कों में घूमने वाले बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं को मास्क बांटे. जिन्होंने मास्क नहीं पहना था, उन्हें पुलिस ने वॉर्निंग देकर छोड़ दिया.

d-p_052720095115.jpgपुलिस ने बुजुर्गों में बांटे मास्क

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के केस

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,465 हो गई है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 7,223 है. दिल्ली में अब तक 288 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button