बिहार में कोरोना का प्रकोप, आज कोरोना के 107 नए मरीज आए सामने

 बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, आज सुबह-सुबह कोरोना के 107 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 3292 हो चुकी है। दरभंगा के जिलाधिकारी एन. त्यागराजन ने बताया है कि जिले में मिले 17 नए मरीजों में जिले के वरीय अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

लखीसराय जिले में शुक्रवार को दो और कोरोना वायरस पाॅजिटिव मिले हैं। इस तरह जिले में कोरोना वायरस पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है। इनमें से आठ स्वस्थ हो चुके हैं।

दरभंगा में कोरोना के 17 नए मामले आए सामने। डीएम डॉक्टर त्यागराजन एसएम ने की पुष्टि।  इसमें जिले के एक वरीय अधिकारी के शामिल होने की भी सूचना है।

मधुबनी जिले में शुक्रवार को सात और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।

किशनगंज जिले में सात और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले। जिसमें छह प्रवासी और एक एंबुलेंस चालक है। 

मधेपुरा में शुक्रवार को छह और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अब तक 58 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

गुरुवार को मिले थे 149 नए मरीज

बता दें कि बिहार में गुरुवार को कोरोना के 149 नए पॉजिटिव मरीज मिले, इनमें उत्तर बिहार में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी हैं। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3185 हो गई । इधर, पिछले 24 घंटे में 132 संक्रमित कोरोना महामारी को परास्त कर स्वस्थ भी हुए हैं। कोरोना वायरस के अब तक 1050 लोग स्वस्थ हुए हैं, तो वहीं अबतक 16 मरीजों की मौत हो चुकी है।।

बता दें कि पिछले तीन हफ्तों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं। राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है। पटना में गुरुवार को गुरुवार को कुल 15 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें से 10 मरीज धनरूआ के हैं। ये सभी प्रवासी मजदूर हैं और दूसरे राज्यों से लौटे हैं। एक मरीज पीएमसीएच में मिला शास्त्रीनगर का और एक बिक्रम का रहने वाला है। इसके साथ ही एक मलयेशियाई नागरिक भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

Related Articles

Back to top button