अपनी बहन से मिलने गया भाई, झुलसी हुई हालत में मिली बहन, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

जम्मू के सीमावर्ती इलाके आरएस पुरा में अपनी बहन का हाल जानने ससुराल पहुंचे भाई को उसकी बहन झुलसी हुई हालत में मिली. अब मृत महिला के परिवार वाले उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मामला जम्मू के सीमावर्ती इलाके आरएसपुरा के दीवानगढ़ गांव का है, जहां गुरुवार को अपनी बहन का हाल जानने के लिए पहुंचे भाई को उसकी बहन संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी हुई मिली, जिसकी बाद में मौत हो गई.

मृतक महिला की पहचान 28 साल की मनीषा चौधरी के रूप में हुई है. मनीषा का भाई गुलशन गुरुवार को अपनी बहन का हाल जानने के लिए उसके ससुराल पहुंचा था. गुलशन के मुताबिक जैसे ही वह मनीषा के ससुराल पहुंचा उसे मनीषा के घर से आग की लपटें दिखाई दीं और जैसे ही उसने अंदर जाकर देखा तो उसे अपनी बहन झुलसी हुई हालत में मिली.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गुलशन के मुताबिक उसने मनीषा के ससुराल वालों को उसे अस्पताल ले जाने को कहा लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी और इसी बीच मनीषा ने वहीं झुलस कर दम तोड़ दिया. जैसे ही इस घटना की सूचना आरएसपुरा पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और मनीषा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का पुलिस ने दिया आश्वासन

मनीषा के परिवार वालों का रोष इस बात से था कि अगर समय पर मनीषा को अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मनीषा की शादी 2012 में रविचंद्र से हुई थी. अब तक की जांच में यह भी सामने आया है कि मनीषा का पति उस पर शक करता था. पुलिस ने मनीषा के घर वालों को आश्वासन दिलाया है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button