बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की हुई मौत, संक्रमितों की संख्या 4420 हुई

बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की पटना के एनएमसीएच में मौत हो गई है। वहीं आज कोविड की आई पहली जांच रिपोर्ट में कोरोना के 94 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 4420 हो गई है।

पटना एनएमसीएच में कोरोना पॉजिटिव दो वृद्ध मरीजों की आज हुई मौत

बिहार में आज एक साथ दो कोरोना मरीजों की पटना के एनएमसीएच में मौत हो गई। शिवहर निवासी 75 वर्षीय किशोरी राय के पित्त की थैली में कैंसर था यह 4 दिन पहले आइजीआइएमएस से एनएमसीएच रेफर हुए थे। अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 6:00 बजे बाथरूम जाते समय अचानक तबीयत बिगड़ जाने पर इनकी मौत हो गई।

वहीं, अधीक्षक ने बताया की दूसरी मौत बेगूसराय के 84 वर्षीय नागेश्वर प्रसाद सिंह की हुई है यह 27 मई को एनएमसीएच में आईजीआईएमएस से रेफर किए गए थे यह पहले से लकवा ग्रस्त थे और इन्हें चमकी आ रही थी। कोरोना पॉजिटिव इस वृद्ध ने सुबह में नाश्ता किया और दोपहर लगभग 1:00 बजे तक बेड पर ही इनकी मौत हो गई।

दोनों मरीज का मेडिसिन विभाग में इलाज चल रहा था

एनएमसीएच के अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा

वैशाली जिले में गुरुवार को कोरोना के नए 12 मामले सामने आए। जिले में अब तक संक्रमित की संख्या बढ़कर पहुंची 83। इनमें से 27 लोग ठीक होकर घर लौटे। दो मरीजों की कोरोना से अब तक मौत हो चुकी है।

गोपालगंज जिले में आज फिर मिले 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़, जिले में अब पॉज़िटिव मरीज़ों का आंकड़ा बढ़कर 126 हो गया है। अबतक 74 मरीज़ ठीक होकर घर जा चुके हैं तो वहीं 52 लोग अब भी संक्रमित हैं।

बुधवार को 230 कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें अकेले खगडिय़ा से 85 संक्रमित हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में बिहार में 222 मरीज ठीक भी हुए हैं। कल दो और लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। इनमें एक व्यक्ति जमुई का जबकि, दूसरा नवादा का है। दो और मौत के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 26 हो गई है।

कोरोना से बुधवार को हुई थी दो मरीजों की मौत 

स्वास्थ्य विभाग ने अपनी बुलेटिन में बताया कि बुधवार को कोरोना संक्रमित और दो लोगों की मौत हुई है। दोनों प्रवासी थे। इनमें एक व्यक्ति हरियाणा से लौटा था तो दूसरा मुंबई से। हरियाण से लौटा व्यक्ति नवादा का रहने वाला था। जबकि मुंबई से लौटा व्यक्ति जमुई का था।

Related Articles

Back to top button