चौकीदार ने बेटे के साथ मिलकर महिला की बेरहमी से की पिटाई, नाजायज संबंध बनाने की कर रहा….

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में एक चौकीदार ने अपने बेटे के साथ मिलकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई की. वहीं इस घटना में गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक ग्रामीणों में इस घटना के बाद से आक्रोश व्याप्त है. वहीँ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. मिली खबर के मुताबिक इस मामले के संबंध में बताया गया है कि ”जिले के महनार थाना क्षेत्र के बघनोचा गांव में एक चौकीदार और उसके बेटे द्वारा एक महिला के साथ नाजायज संबंध बनाने की कोशिश की गई. जब उसने ऐसा करने से मना किया तो बाप-बेटे ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.”

इसी के साथ ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों ने महिला की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि वह मौके पर बेहोश हो गई. उसके बाद किसी तरह से लोग उसे लेकर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीँ इस मामले में घायल महिला के पति उमेश पासवान ने बताया कि ”महनार थाने में तैनात चौकीदार जगत पासवान के पुत्र धर्मेंद्र पासवान का कुछ महिला के साथ नाजायज संबंध है और वह उसकी पत्नी पर गलत काम करने का दबाब बनाता है.”

इसी के साथ उसने यह भी बताया कि, ”जब उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया और ये बात आसपास के लोगो को बताई तो चौकीदार जगत पासवान, उसका पुत्र धर्मेंद्र पासवान एवं अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट किया.” इस मामले में अब पीड़ित महिला का यह आरोप है कि पहले भी उसके साथ मारपीट किया गया है जिसको लेकर महनार थाना को आवेदन दिया गया है, लेकिन अब तक किसी ने सुनवाई नहीं की. इस मामले में अब जब लोगों में आक्रोश दिख रहा है तो पुलिस ने जांच के बारे में कहा है.

Related Articles

Back to top button