दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष बनाने के बाद आदेश कुमार गुप्ता ने कहा- पार्टी के विश्वास पर खरा…

 आदेश कुमार गुप्ता ने दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष का पदभार शुक्रवार दोपहर में एक सादे समारोह के दौरान संभाला।  इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी की दिल्ली इकाई का अध्यक्ष बनना मेरे लिए गौरव का क्षण है। मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए हार्दिक धन्यवाद अर्पित करता हूं। पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करूंगा। वरिष्ठ नेताओं की सलाह से और सभी के सहयोग से संगठन को मजबूत करने के लिए काम करूंगा। कोरोना संकट में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता, नेता और सांसद लोगों की सेवा कार्य कर रहे हैं। 26 हजार कार्यकर्ताओं ने 1 करोड़ से ज्यादा लोगों तक भोजन व राशन पहुंचाया है। इस काम को और गति दी जाएगी। सभी पूर्व अध्यक्षों के काम को आगे बढ़ाया जाएगा। पार्टी में सामूहिक नेतृत्व से काम होता है।

आदेश कुमार गुप्ता ने कोरोना मुद्दे पर कहा कि दिल्ली सरकार कोरोना संकट के समय असंवेदनशील बनी हुई है। भाजपा इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती है, लेकिन दिल्ली के लोगों की परेशानी को उठाना हमारी जिम्मेदारी है। दिल्ली सरकार चाहे तो भाजपा अस्पताल और अन्य स्थानों पर सहयोग करने को तैयार है। दिल्ली को बचाने के लिए पार्टी हरसंभव सहयोग करेगी।

वहीं, इस मौके पर प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष मनोज तिवारी  ने कहा कि आदेश गुप्ता 12 वीं कक्षा पास करने के बाद से संगठन का काम देख रहे हैं। इन्होंने प्रत्येक जिम्मेदारी का कर्मठता के साथ निर्वहन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएंगे। संगठन को नई मजबूती मिलेगी। दिल्ली का प्रत्येक कार्यकर्ता इनके साथ मिलकर दिल्ली को संकट काल से बाहर निकालेंगे।

पदभार समारोह में मौजूद दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि आदेश गुप्ता के दादा जी के नाम से मुखर्जी नगर में एक सड़क का नाम है। इनके फूफा ने ग्वालियर में अटल बिहारी वाजपेयी को संघ से जोड़ा था। आदेश गुप्ता उत्तराखंड, गुजरात सहित कई राज्यों में चुनाव के दौरान कम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button