मंडी का जायजा लेने पहुंची सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को मारा थप्‍पड़

टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। बालसमंद में अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के सचिव के साथ उलझ गई। बात यहां तक बढ़ गई कि सोनाली फोगाट ने सचिव की पिटाई कर दी। थप्‍पड़ भी मारा। वहीं सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है।

इस दौरान वहां खड़े युवकों ने वीडियो भी बना ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। सोनाली फोगाट वीडियो में सचिव को कह रही हैं कि आप इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे आपकाे कोई समझ ही नहीं है। आपको महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया है। आपको जितने थप्‍पड़ मारे जाएं कम हैं।

बता दें कि सोनाली फोगाट‍ पिछले विधानसभा चुनाव में आदमपुर क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं। वह भाजपा प्रत्‍याशी थीं। सचिव भी वीडियो में काफी तनाव में नजर आ रहे हैं और बार बार कह रहे हैं कि मैं आपको जानता ही नहीं था। वहीं सोनाली फोगाट ने पुलिस में शिकायत देने की बात भी वीडियो में कही। मगर बालसमंद चौकी इंचार्ज ने इस बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है। मगर वीडियो के वायरल होते ही भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट एक बार फिर से चर्चा में आ गई है।

हाल में ही भाजपा नेत्री सोनाली ने आदमपुर मंडी में भी जाकर भ्रष्‍टाचार करने के आरोप लगाए थे। यह मामला भी सुर्खियों में आ गया था। इन दिनों आदमपुर हलके के क्षेत्र में सोनाली फोगाट काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। आज भी वे मंडी में जायजा लेने पहुंची थी। लोगों की शिकायत थी कि सही तरीके से सरसों की खरीद नहीं की जा रही है। जानकारी अनुसार सोनाली फोगाट ने जब इस बारे में जाकर पूछताछ की तो मामला विवाद का रूप ले गया।

बता दें कि एक साल पहले हरियाणा विधानसभा चुनावों में आदमपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्‍याशी पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ बीजेपी की टिकट पाकर सोनाली फोगाट देशभर में चर्चा का विषय बन गई थी। टिक टॉक स्‍टार के नाम से प्रचलित सोनाली फोगाट के बारे में कई बड़े प्‍लेटफॉर्म पर चर्चा हुई। हालांकि चुनाव में सोनाली फोगाट हार गईं थी लेकिन वे तभी से इस हलके में अपनी पकड़ बनाने में जुटी हुई हैं। चुनाव के दौरान ही सोनाली फोगाट की कई वीडियो टिक टॉक पर दिखीं, जिन्‍हें खूब वायरल किया गया था।

इसके बाद सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा से झगड़ा होने के बाद पुलिस में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर वे फिर से सुर्खियों में आईं थी। सोनाली फोगाट के साथ हर छह महीने में एक विवाद ऐसा जरूर जुड़ता है जिससे वे चर्चा में बन जाती है। ऐसा ही अब यह एक और मामला सामने आया है। यहां गलती किसकी है यह तो जांच का विषय है, मगर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button