अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च होगा Samsung के दो नए स्मार्टफोन

काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि Samsung जल्द ही Galaxy Note 20 और Galaxy Fold 2 को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। अभी तक लीक्स के जरिए इनके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। चर्चा है कि ये दोनों स्मार्टफोन अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है ये स्मार्टफोन्स 5 अगस्त को बाजार में दस्तक देंगे। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी दी गई है।एक वेबसाइट donga पर दी गई जानकारी के अनुसार Samsung अपकमिंग Galaxy Note 20 सीरीज और Galaxy Fold 2 को 5 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है।

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की  इनका लॉन्च इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी इसके फिजिकल इवेंट का आयोजन करने की प्लानिंग कर रही है।Galaxy Note 20 सीरीज को लेकर अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Galaxy Note 20 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं Galaxy Note 20 Ultra में 6.9 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध हो सकता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। हार्डवेयर को लेकर अभी तक कोई खुलासा किया गया है। Galaxy Note 20 सीरीज के साथ ही कंपनी Galaxy Fold 2 को भी लॉन्च किया जाएगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश ​रेट दिया जा सकता है। Galaxy Fold 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।

वहीं फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12MP का टेलिफोटो लेंस उपलब्ध हो सकता है। लीक्स के मुताबिक फोन में कैमरे के साथ ड्यूल ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइलेशन मिलेगा। पिछले दिनों टिप्स्टर Ice Universe ने ट्विटर के जरिए जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि Galaxy Note 20 सीरीज के Galaxy Note 20+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में 108MP HM1 सेंसर दिया जाएगा। वहीं 13MP टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है जो कि 50x zoom सपोर्ट के साथ आएगा। जबकि फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button