रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा महाराष्ट्र सरकार की तुलना सर्कस कियें जाने पर मंत्री नवाब मलिक ने दिया जवाब

कल महाराष्ट्र में वर्चुअल रैली संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने महाराष्ट्र की गठबंधन की महाविकास आघाडी सरकार को घेरा. शिवसेना को कोसते हुए राजनाथ ने कहा कि पहले हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ा और बाद में किसी और के साथ जाकर सरकार बना ली. राजनाथ सिंह ने सरकार के काम करने के तरीके को लेकर महाराष्ट्र सरकार की तुलना सर्कस से कर डाली. रक्षा मंत्री के बयानों को सुनकर महाराष्ट्र सरकार की मंत्री नवाब मलिक ने जवाब दिया है नवाब मलिक ने रक्षा मंत्री को रिंग मास्टर और हंटर वाली कहावत से अपना संदेश पहुंचाया है.

भारतीय जनता पार्टी वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कार्यकर्ताओं और समर्थकों तक पहुंचने की कवायद कर रही है. राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे थे. राजनाथ ने बोला कि शिवसेना-बीजेपी ने मिलकर चुनाव लड़ा, लेकिन सत्ता के हवस में शिवसेना ने बीजेपी को धोखा दे दिया. महाराष्ट्र में कोरोना से बिगड़ते हालात पर सरकार को घेरते हुए रक्षा मंत्री ने कहा केंद्र को महाराष्ट्र सरकार की जितनी मदद करनी चाहिए केंद्र उतनी मदद कर रहा है. राजनाथ सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र में तीन दलों की सरकार है ऐसा लगता है सरकार नहीं सर्कस है.

रक्षा मंत्री का इतना कहना था कि नवाब मलिक ने आज सोशल मीडिया पर रक्षा मंत्री को जवाब दिया उन्होंने कहा की महाराष्ट्र में लोकतांत्रिक ढंग से चलने वाली सरकार अच्छा काम कर रही है. नवाब मलिक ने Covid 19 को लेकर ICMR ने मुम्बई मॉडल की प्रशंशा की है, इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह पर व्यंग कसते हुए नवाब ने कहा रिंग मास्टर के हंटर से चलने वाली सरकार के मंत्री लोकतांत्रिक ढंग से चलने वाली सरकार को सर्कस बोल रहे हैं.

नवाब मलिक इतने पर ही नहीं रुके आखिर में उन्होंने कहा राजनाथ सिंह के अनुभव बोल रहे है. राजनाथ सिंह कल महाराष्ट्र सरकार को घेरने के लिए जो तीर चलाए थे आज उन तीनों के जवाब में नवाब मलिक ने अपना तरकश उठा लिया और रक्षा मंत्री को महाविकास आघाडी सरकार का जवाब दिया.

Related Articles

Back to top button