बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी करण जौहर के साथ काम करने की जताई इच्छा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक कियारा आडवाणी की पिछली दो फिल्में ‘गुड न्यूज’ और ‘गिल्टी’ सुपरहिट साबित हुई. अब वह करण जौहर के साथ एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि करण जौहर इस फिल्म को डायरेक्ट करें. एक्ट्रेस ने इसका खुलासा एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में किया.

कियारा आडवाणी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं करण से कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करने के लिए कहती रहती हूं. वह इसमें बहुत अच्छा करेंगे क्योंकि उनकी लव स्टोरीज भी फनी होती हैं और उनकी टाइमिंग भी परफेक्ट होती है. मैं उनके साथ एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं.’ कियारा इससे पहले करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ ‘गुड न्यूज’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया था. लेकिन अब वो करण जौहर के डायरेक्शन में फिल्म करना चाहती हैं.

यहां देखिए कियारा आडवाणी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/CBXVYwiJFZu/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें की ‘गुड न्यूज’ कियारा आडवाणी की दूसरी सुरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे. धर्मा प्रोडक्शन के तहत दिलजीत की यह पहली फिल्म थी. यह फिल्म सरोगेसी जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित थी, जिसे हास्य अंदाज में पेश किया गया. फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई.

वहीं, इससे पहले कियारा ने ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी. कमाई के मामले में इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके बाद से कियारा का कद बॉलीवुड में और भी बड़ा गया है. बात करें वर्कफ्रंट की, तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ और ‘इंदू की जवानी’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button