पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने से हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को कूपर अस्पताल ने रिपोर्ट जारी कर दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है. उनका दम फांसी पर लटकने की वजह से घुटा है. इस रिपोर्ट को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से ग्रसित थे.

सुशांत सिंह के विसरा सैंपल को केमिकल एनालिसिस के लिए रखा गया है और जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी भेजा जाएगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तीन सदस्यों वाली डॉक्टरों की टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फांसी के कारण दम घुटने से उनकी मौत हुई है. हालांकि उनके परिवार वालों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्य रविवार रात पटना से मुंबई पहुंच गए. आज उनका अंतिम संस्कार होना है. सुशांत सिंह के आत्महत्या करने का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला है. पुलिस को उनके घर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. हालांकि पुलिस ने उनके कुछ जरूरी सामान जैसे मोबाइल और मेडिकल रिकॉर्ड को इन्वेस्टिगेशन के लिए अपने पास रखा है.

टीवी  सीरियल से किया था एक्टिंग में डेब्यू

सुशांत की मौत से पूरा देश दुखी हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स, खिलाड़ी, नेताओं सहित आम लोगों ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. सुशांत सिंह ने फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग में डेब्यू किया. सीरियल पवित्र रिश्ता से उन्हें फेम मिला और उनको अलग पहचान मिली. साल 2013 में उन्होंने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button