पड़ोस का लड़का अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी, लड़की ने आग लगा कर की आत्महत्या

 तमिलनाडु के वेल्लोर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने खुद को आग लिया क्योंकि उसके पड़ोस के कुछ लड़कों ने नहाने के दौरान उसका वीडियो बना लिया था. घटना में शामिल तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी है. लड़की की आयु 15 वर्ष बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, तीनों लड़कों ने स्नान करते समय कथित तौर पर लड़की का वीडियो बना लिया था, जिससे वह बहुत आहत थी. इस घटना में पीड़ित लड़की 90 फीसदी तक घायल है. तीनों आरोपी पीड़ित लड़की के पड़ोसी हैं.

तीनों आरोपी लड़कों की आयु 22, 19 और 17 वर्ष है. वीडियो बनाने के बाद आरोपियों ने लड़की को धमकाया और कहा कि यदि वह शारीरिक संबंध बनाने की उनकी मांग पूरी नहीं करेगी तो वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे. पड़ोसी लड़कों की इस करतूत के बाद लड़की आहत हो गई और उसने खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की. उसका शरीर 90 फीसदी तक झुलस गया है. उसे सरकारी वेल्लोर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है.

इस दर्दनाक घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है. नाबालिग आरोपी को जमानत दे गई है और उसे जुवेनाइल होम में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button