विधानसभा क्षेत्र के पास खाई में गिरी कार, ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की मौत, घायलों को पहुचाया गया अस्पताल

पौड़ी जिले की चौबटाखाल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मेल गांव के समीप कार के खाई में गिरने से ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को कोटद्वार के बेस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

घटना रात्रि करीब 9:00 बजे की है। पोखरा प्रखंड के अंतर्गत ग्राम मटगल के प्रधान प्रीतम सिंह (47 वर्ष) कार से गांव के ही अनूप सिंह (46), प्रेम सिंह (61) व कृपाल सिंह (70) के साथ पोखड़ा से गांव की ओर आ थे।

बताया जा रहा है कि रात्रि करीब 9:00 बजे ग्राम मेल गांव के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। साथ ही राजस्व उपनिरीक्षक अरुण रावत व सतपुली थाने से पहुंची एसडीआरएफ की टीम भी वहां पहुंच गई।

ग्रामीणों के सहयोग से राजस्व और सीविल पुलिस ने खाई से कार सवार लोगों को बाहर निकाला। तब तक ग्राम प्रधान प्रीतम सिंह और अनूप की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं, प्रेम सिंह व कृपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पौखड़ा ले गए। जहां से दोनों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में भेजा गया है। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। कार को ग्राम प्रधान प्रीतम सिंह स्वयं चला रहे थे।

कार और बाइक की टक्कर में दो घायल

हरिद्वार नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा शामिल है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। चंडीघाट चौकी इंचार्ज विजय सैलानी ने बताया कि कांगड़ी स्थित पुल के समीप हादसा हुआ। जिसमें बाइक में सवार आदिल निवासी खाइखेड़ा, जिला बिजनौर सहित एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हाईवे से गुजरने वाले राहगीर दुर्घटना को झगड़े के दौरान हुआ हादसा बता रहें हैं।

Related Articles

Back to top button