सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर वकील सुधीर कुमार ओझा ने इन डायरेक्टरस पर कराया केस दर्ज

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बहस और आरोप-प्रत्यारोपों का दौर छिड़ गया है।इसके साथ ही  एक्टर के निधन के बाद हाल ही में वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर के विरुद्ध बिहार के मुज्जफरपुर कोर्ट में केस दर्ज किया है। इस केस के दर्ज होने के बाद टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए दर्ज कराया है। वहीं उन्होंने दर्ज केस की खबर सामने आने पर अपना रोष जाहिर करते हुए बताया है कि असल में , उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च किया था।

इसके साथ ही एकता कपूर ने इस बारे में एक हार्ड हिटिंग पोस्ट लिखते हुए कहा है, ‘थैंक्यू, मुझ पर सुशी (सुशांत सिंह राजपूत) को कास्ट न करने को लेकर केस करने के लिए… जबकि मैंने ही उन्हे इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। मैं बेहद दुखी हूं ये जानकर कि लोग कैसे अलग-अलग थ्योरी बना लेते हैं। कृप्या दोस्तों और परिवार को इस वक्त सुकून से दुख मनाने दें। वहीं एक पुलिस केस दर्ज हुआ है करीब 8 लोगों के विरुद्ध  जिसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर के अलावा एक्टर सलमान खान को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शामिल किया गया है। बुधवार को न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इतना ही नहीं एकता कपूर ने लिखा है, ‘शिकायत में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीब 7 फिल्मों से हटाया गया था और कुछ फिल्में उनकी रिलीज नहीं हुई। इस वजह से एक्टर पर इतना बड़ा कदम उठाने का दबाव आ गया था।’ ये बात वकील सुधीर कुमार ओझा ने कही है।’ वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला इस वक्त काफी गर्माया हुआ है। इसके साथ ही सभी लोग अपनी-अपनी तरह से इस मुद्दे पर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया इस वक्त दो भागों में बंट गया है और कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे प्रोफेशनल राइवलरी और नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे है।

https://www.instagram.com/p/CBh4pfvgLGr/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button