पिता रोज करता था माँ की पिटाई, बेटे ने धारदार हथियार से पिता की हत्या

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र के पाटा हेंसल गांव का है. जहाँ आपसी विवाद में एक नाबालिग पुत्र ने धारदार हथियार से वार कर अपने पिता की हत्‍या कर दी. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया है. वही मिली जानकारी के अनुसार, मृतक चकाइ सोय अक्सर किसी बात को लेकर अपनी पत्नी की पिटाई करता था.

इसी क्रम में बीते सोमवार की रात भी उसने अपनी पत्नी की पिटाई की थी और इसी को लेकर उसके पुत्र बागुन सोय के साथ उसका झगड़ा हो गया. उसी दौरान मारपीट हुई और मारपीट करते हुए पुत्र ने सब्बल से वार कर दिया जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में घटना की सूचना पर देर रात पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसका पिता अक्सर बेवजह उसकी माँ को पिटता था और बचपना से ही वह माँ की पिटाई देखता था. ऐसे में वह हमेशा अपने पिता को पिटाई करने से रोकता था.

बीते सोमवार की आधी रात को भी वह माँ की पिटाई करने लगा और उसके बाद उसने पिता को रोकने की कोशिश की तो वह उसकी भी पिटाई करने लगा. यह सब होने के बाद उसने सब्बल उठाकर वार कर दिया. इस मामले में आगे पुलिस को बेटे ने कहा उसे पिता की हत्या का कोई अफसोस नहीं है. उसको खुशी है कि उसने माँ को मुक्ति दिला दी.

Related Articles

Back to top button