लॉन्च हुआ अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल का ट्रेल, फिल्म की स्टोरी बच्ची दुल्हन और बच्चों के…

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बुलबुल’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी लीड रोल में है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक बच्चे से होती है, जो एक डोली में बैठी एक बच्ची से पूछता है कि कहानी सुनोगी. इसके बाद यह एक हॉरर स्टोरी में तब्दील होने लगती है. ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की स्टोरी बच्ची दुल्हन और बच्चों के साथ हुए अन्याय के आसपास है.

फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना और संस्पेस से भरा हुआ है. इसके बैकग्राउंड में डरावनी आवाजें हैं और इसका पिक्चराइजेशन डार्क है. इसमें बाल विवाह और जमींदारी प्रथा सहित कई सामाजिक मुद्दों को दिखाया गया है. ट्रेलर में राहुल बोस सबसे ज्यादा खतरनाक दिख रहे हैं. वह एक महिला पर अत्याचार करते हुए बी दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में एक हवेली को दिखाया गया है जहां एक शादीशुदा जोड़ा है. फिल्म की कहानी बंगाल पर आधारित लग रही है.

यहां देखिए फिल्म बुलबुल का ट्रेलर

https://www.instagram.com/tv/CBmr8D_JqAi/?utm_source=ig_embed

अनुष्का शर्मा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘बुलबुल का ऑफिशियल ट्रेलर, क्या होता है जब हमारी बचपने की बुरी कहानियां सच होती हैं? बुलबुल बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.’ नेटफ्लिक्स के मुताबिक, ‘यह फिल्म 20वी शताब्दी के बंगाल में स्थापित एक भारतीय कथा है. यह फिल्म एक युवा लड़की बुलबुल की मासूमियत से लेकर मजबूती तक का सफर तय करती है, क्योंकि चुड़ैल की किंवदंती उसके (बुलबुल) की दुनिया पर छाया देती है.’

इस फिल्म को अनविता दत्त ने डायरेक्ट किया है. राहुल बोस, तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी के अलावा इसमें पाओली डैम और परमब्रता चट्टोपाध्याय लीड रोल में है. फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक काफी हिट हुई थी. इसे काफी पसंद किया गया था.

Related Articles

Back to top button