यशराज फिल्म्स ने पुलिस को सौपी के सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की प्रोविजिनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि उनकी मौत फांसी के वजह से दम घुटने से हुई थी. फिर भी लोग सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के सही वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं. मुंबई पुलिस भी इसकी गहराई से जांच कर रही हैं. पुलिस ने इस मामले में 20 जून तक 16 लोगों से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए. इसके साथ ही मुंबई पुलिस इसके उनके प्रोफेशनल वजहों वाले एंगल से भी जांच कर रही है.

बांद्रा पुलिस ने कुछ दिन पहले यशराज फिल्म्स को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी. अब बांद्रा पुलिस ने कंफर्म किया है कि उनको सुशांत सिंह और यशराज फिल्म्स के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मिल गई है. सुशांत सिंह की कानूनी सलाहकार प्रियंका खेमानी ने शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में में अपना बयान दर्ज करवाया. पुलिस ने खेमानी का बयान यह जानने के लिए लिया कहीं सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे बिजनेस या किसी प्रोजेक्ट से संबंधित कोई कानूनी मामले के बारे में बात तो नहीं की.

https://www.instagram.com/p/CBaXGdahWAe/?utm_source=ig_embed

पुलिस ने शुक्रवार को सुशांत की फिल्म और अन्य प्रोजेक्ट देखने वाली मैनेजमेंट फर्म के वरिष्ठ कर्मियों के बयान भी दर्ज किए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फर्म के एक कर्मी का कहना है कि सुशांत सिंह बहुत प्रतिभाशाली शख्स थे और वह हमेशा खुश रहते थे. किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने कभी इसके बारे में किसी को नहीं बताया कि वह डिप्रेशन में चल रहे थे.

बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस से उनकी मौत के प्रोफेशनल कारणों का पता लगाने का भी आदेश दिया था.  इसके बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी में से एक यशराज फिल्म्स को एक पत्र लिखा है, जिसमें कंपनी से सुशांत सिंह राजपूत के साथ साइन हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी गई थी.

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इन्वेस्टिगेशन टीम जानना चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत के यश राज फिल्म्स के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट थे और सुशांत ने कितनी फिल्में उनके साथ की. सुशांत सिंह ने यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ दो फिल्में की थी.

Related Articles

Back to top button