दिल्ली में 80 साल की एक बुजुर्ग की की घर में हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल यह मामला पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके का है, जहां पर 80 साल की एक बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में हत्यारों का फिलहाल कुछ पता नहीं चला है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे लूट का मकसद था, क्योंकि घर के अंदर रखी अलमारी और बेड सभी खुले हुए हैं और सारा सामान बिखरा हुआ है. इस मामले में बताया जा रहा है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. इसी के साथ ही मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में बुजुर्ग का नाम कांति प्रसाद अग्रवाल था और आशंका जताई गई है कि उनकी हत्या गला घोंट कर की गई है. इस मामले में यह भी बताया गया है कि आज सुबह सूचना मिली कि F-37 लक्ष्मी नगर में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि बुजुर्ग का शव घर में ही बने ऑफिस के अंदर पड़ा हुआ था. इसी के साथ ऑफिस और घर की सारी अलमारियां खुली हुई थी और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. इस मामले में मृतक की पहचान कांति प्रसाद अग्रवाल के रूप में की गई, जो अपने घर में ही आईएफबीआई का सर्विस सेंटर चलाते थे.

इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि हत्या की वजह लूट की वारदात है और यह संभव है कि लुटेरों ने घर में फ्रेंडली एंट्री ली है. यह भी आशंका जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने वालों में से कोई जानकार भी हो सकता है क्योंकि फ्रेंडली एंट्री ली गई है. अब इस मामले में जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button