पुलिस के सामने भतीजे ने बुजुर्ग ताऊ की पीट पीटकर की हत्या, भूमि विवाद में हुई हत्या

थाना बसरेहर के रजपुरा गांव में उस समय लोगों में सनसनी फैल गई, जब दारोगा और सिपाही के सामने ही युवक ने बुजुर्ग ताऊ की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानाकरी पर सीओ और थाना प्रभारी ने गांव पहुंचकर पड़ताल की। पुलिस की जांच में भूमि विवाद में हत्या की बात सामने आई है, ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है।

बसरेहर थानांतर्गत के रजपुरा गांव में रहने वाले 65 वर्षीय रामबरन यादव के परिवारी प्रभात यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर जनपद एटा के जलेसर में तैनात है। दोनों के बीच रास्ते की भूमि का विवाद चला आ रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि प्रभात अपने मकान के गलियार में दीवार बनवा रहा था तो रामबरन ने विरोध किया। इसपर प्रभात ने थाने से पुलिस बुला ली और फिर दीवार निर्माण शुरू कराया तो फिर रामबरन ने आपत्ति जताई। इसपर रामबरन और प्रभात में बहस शुरू हो गई।

आवेश में आकर प्रभात ने रामबरन की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच दारोगा और सिपाही मौका पाकर चले गए। परिवार वाले आनन फानन बुजुर्ग को अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, ग्रामीणों की मानें तो थाने का दारोगा और सिपाही घटना के समय मौके पर मौजूद थे। सूचना मिलते ही सीओ सैफई चंद्रपाल सिंह और बसरेहर इंस्पेक्टर जेके शर्मा गांव पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button