जानिए आज का यानी 25 जून का राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 25 जून का राशिफल.

25 जून का राशिफल –

मेष- आज मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से अनिद्रा और थकान स्वास्थ्य में गिरावट करने वाली है. परिवार में कुछ खटपट हो सकती है.

वृष- आज के दिन मन में अनावश्यक विचार आ सकते हैं. आज पूजा-पाठ में मन लगाना अत्यंत आवश्यक है. ऑफिस में बॉस के साथ बहस हो सकती है. इसी के साथ कार्य में सहयोगियों से अच्छी मदद मिलेगी. आज दाम्पत्य संबंध मजबूत रहेंगे और परिवार में किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी.

मिथुन- आज स्वभाव में क्रोध की अधिकता रहें. पैसों से जुड़े मामले में उलझने से बचना होगा. ऑफिस में अपमान-जनक स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. परिजन नाराज हो सकते हैं. परिवार में क्लेश उत्पन्न न हो इसका ध्यान रखें.

कर्क- आज के दिन धैर्य न खोएं और मजबूती से अपने लक्ष्य की दिशा में आगे बढ़ते रहें. मन की उदासी दूर होगी, चित्त में प्रसन्नता रहेगी. विद्यार्थियों को पढ़ाई से संबंधित कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. परिवार के महत्वपूर्ण फ़ैसलों में सक्रिय भूमिका निभाने का मौका मिल सकता है.

सिंह- आज स्वतंत्र विचारों को महत्व देंगे और कोई मनोवांछित इच्छा पूरी हो सकती है. आज व्यापार में कुछ निवेश करने के योग बन रहे हैं, वहीं दूसरी ओर व्यापार से संबंधित किसी पुरानी समस्या का समाधान ढूँढने में भी कामयाब होंगे. आज पारिवारिक वातावरण को प्रफुल्लित रखें सभी के साथ हंसी मज़ाक करें.

कन्या- आज मन में काल्पनिक विचारों का प्रभाव रहेगा. अपनी समझदारी का परिचय देते हुए, भ्रम की स्थिति से निकलना होगा. ऑफिस में मानसिक श्रम आज ज्यादा करना पड़ेगा आप अपने सहयोगियों से मदद भी ले सकते हैं, वे आपकी बातों को काफी गंभीरता से लेंगे. आज मित्रों के साथ काफी अच्छा वक्त गुजरेगा.

तुला- आज कार्यक्षेत्र में थोड़ी परिस्थितियाँ विपरीत रहेंगी त्रुटि मुक्त कार्य करने पर भी उसमे गलतियां निकल आएंगी साथ ही अपनी फाईल व कीमती पेपर को सम्भालकर रखें. आज सेहत की बात करें तो अत्यधिक जंकफूड का सेवन आपके स्वास्थ्य में गिरावट कर सकता है. आज परिवार में किसी से वार्तालाप करते समय शब्दों को तोलकर कर बोलना आज हितकर होगा. आज घर के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं.

वृश्चिक- आज आध्यात्मिक विचारों से युक्त रहेंगे और भगवत् भजन में समय व्यतीत होगा. आज सेहत की बात करें तो आपको मानसिक तनाव व आलस्य से बच कर रहना होगा. पूरे परिवार के साथ हनुमान चालीसा पढ़ने का प्लान बना सकते हैं.

धनु- आज शत्रु सक्रिय रहेंगे, जो आपके कार्य में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. ऑफिस में सभी लोगों के साथ ताल-मेल बना कर चलना होगा. व्यापारी वर्ग महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कुछ चूक कर सकते हैं. आज पारिवारिक जीवन में कुछ असन्तुष्टि महसूस होगी साथ ही सम्बन्धों को लेकर थोड़े सजग रहने की आवश्यकता है.

मकर- आज स्वभाव में कुछ परिवर्तन करने होंगे जिससे लोगों के बीच और अधिक छवि मजबूत हो. बाहर का खाना खाने से बचना चाहिए हो सके तो घर के खाने का लुफ्त उठाएं. अगर आपके घर में घरेलू तनाव उत्पन्न होते हैं तो उसमें सकारात्मक भूमिका निभाते हुए माहौल को प्रफुल्लित करना है.

कुंभ- आज मन में बहुत सारे विचार एक साथ आएँगे. प्रशंसा और चापलूस में अंतर करने की आवश्यकता है. आज मेहनत के अनुपात में लाभ प्राप्त न होने से मन खिन्न रह सकता है. आज पारिवारिक वातावरण प्रफुल्लित रहेगा. घर से संबंधित पुराने कर्ज खत्म होना शुरू होते दिखाई दे रहें हैं.

मीन- आज लिये गये निर्णय भविष्य में लाभकारी सिद्ध होंगे. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी होती दिखाई दे रही है. आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी, छात्र पढ़ाई से संतुष्ट रहेंगे. आज आपको ननिहाल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

Related Articles

Back to top button