कल यानी 30 जून को Realme Narzo 10 के नए ब्लू कलर वेरिएंट की होगी पहली सेल

Realme Narzo 10 के नए ब्लू कलर वेरिएंट को पिछले दिनों ही लॉन्च किया गया है। इस नए कलर वेरिएंट के लिमिटेड स्टॉक्स को कल यानी 30 जून को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस नए कलर वेरिएंट को ई-कॉमर्स वेबसाइट और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर लिस्ट किया गया है। Realme Narzo 10 अब तीन कलर ऑप्शन्स That Green, That White और That Blue में उपलब्ध होगा। फोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 4GB RAM + 128GB में आता है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से काफी लंबे इंतजार के बाद मई में लॉन्च किया गया है।

 

Realme Narzo 10 का सीधा मुकाबला अन्य ब्रांड्स के बजट स्मार्टफोन्स से होगा। Narzo 10 के फीचर्स की बात करें तो फोन 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में मिनी वाटरड्रॉप नॉच का इस्तेमाल किया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल दिया गया है। फोन MediaTek Helio G80 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन करता है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने भी इस नए कलर वेरिएंट के सेल के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।

फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का ही प्रोट्रेट लेंस भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा फीचर किया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

Realme ने हाल ही में अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Realme X3 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स Realme X3, Realme X3 SuperZoom की पहली सेल भी कल यानी कि 30 जून को आयोजित की जाएगी। फोन के फीचर्स की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर और ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फीचर दिया गया है। फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button