सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ में नजर आएंगी वानी कपूर, सोशल मीडिया पोस्ट कर जताई ख़ुशी

सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वानी कपूर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. अपकमिंग जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेलबॉटम’ में वानी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. अक्षय के साथ वानी की यह पहली फिल्म होगी.

इस बारे में वानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं. मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है. उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा.”

https://www.instagram.com/p/CCICvRLjLCq/?utm_source=ig_embed

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है. इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है. रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर काम साल के अंत तक शुरू होगा. इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है.

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, “वानी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है.” ‘बेलबॉटम’ 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button