यूनिस के खिलाफ फ्लावर के आरोप पर पीसीबी ने टिप्पणी करने से इंकार किया

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने यूनिस खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. ग्रांट फ्लावर ने गुरुवार को कहा कि 2016 में यूनिस खान को बल्लेबाजी को लेकर सलाह देने पर दिग्गज खिलाड़ी ने उनके गले पर चाकू लगा दिया था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ग्रांट फ्लावर के इस दावे पर टिप्पणी से इनकार कर दिया है.

फ्लावर ने यह सनसनीखेज आरोप एक क्रिकेट पॉडकास्ट में लगाये. ग्रांट फ्लावर ने इस पॉडकास्ट में 2014 से 2019 तक पाकिस्तानी टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की. यूनिस इस समय पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच हैं.

पीसीबी ने इस पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है, लेकिन बोर्ड के एक जानकार सूत्र ने बताया कि यह घटना 2016 के आस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन की है. सूत्र ने कहा कि यह कोई संजीदा धमकी नहीं थी बल्कि नाश्ते की टेबल पर किया गया हल्का फुल्का मजाक था.

सूत्र ने कहा, ”ग्रांट फ्लावर इसे जिस तरह से पेश कर रहे हैं, वह गलत है. यूनिस ने मजाक में मक्खन लगाने वाला चाकू उठाकर ग्रांट के सामने रखकर कहा था कि नाश्ते की टेबल पर सलाह देने की बजाय उन्हें चैन से खाने दें.”

फ्लावर ने उस घटना के बारे में कहा है कि मुख्य कोच मिकी आर्थर को बीच बचाव करके यूनिस को शांत करना पड़ा था. पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर ने वोर्सेस्टरशर में संपर्क करने पर कहा कि इस मसले पर अभी कोई बयान नहीं दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button