प्रियंका को याद आए सरोज खान के साथ बिताए पल, बोलीं- स्वर्ग भी आपकी धुन पर डांस……

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कोरियाग्राफर सरोज खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है. दोनों ने फिल्म ‘अग्निपथ’ के एक सॉन्ग ‘गुन गुन गुना’ पर साथ काम किया था. यह फिल्म का सुपरहिट गाना था. प्रियंका चोपड़ाने कहा कि सरोज खान की कोरियाग्राफी में काम करने का उनका बचपन का सपना था, जो अग्निपथ में सच हो गया. सरोज खान ट्रेंड सेट करने वाली कोरियाग्राफर थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर सरोज खान के साथ काम करने के अनुभव को दो ट्वीट में बताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. प्रियंका ने लिखा, ‘मेरे बचपन के कई सपनों में एक तब सच हुआ, जब उन्होंने मुझे अग्निपथ में कोरियाग्राफ किया. टास्कमास्टर, परफेक्शनिस्ट, इनोवेटर, ट्रेंडसेटर, जीनियस… सरोज जी कई लोगों के लिए बहुत कुछ थीं.’

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट-

प्रियंका चोपड़ा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मेरे लिए, वह हमेशा एक ऐसी संस्था होगी जिसने परित्याग, भावना और जुनून के साथ नृत्य के एक युग को परिभाषित किया. गुन गुन गुना रे.. स्वर्ग आपकी डांस डांस करें मास्टर जी… रेस्ट इन पीस सरोज खान.’

बता दें कि सरोज खान 20 जून से मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती थीं. उन्होंने सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसकी वजह से उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी हुआ था, हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन 3 जुलाई की देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. वह 71 साल की थीं. मुंबई के मलाड में स्थत मलवानी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

सरोज खान ने अपने चार दशक के लंबे फिल्मी सफर में लगभग दो हजार से ज्यादा गानों को कोरियाग्राफ किया. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी एक्ट्रेस को डांस सिखाया और उन्हें कोरियाग्राफ किया. उन्हें बेस्ट कोरियाग्राफी के लिए तीन बार नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिला.

Related Articles

Back to top button