बाथरूम की इस फोटो ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर, देखकर घूम जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है जो की बड़े कंफ्यूज कर देते है. हाल ही में एक बाथरूम की फोटो ने लोगों का दिमाग घुमा के रखा हुआ है. जी हां, बाथरूम की एक फोटो को फेसबुक पर एक यूजर ने शेयर किया है. उसने सोचा नहीं होगा कि शायद तस्वीर इस कद्र वायरल हो जाएगी. इस फोटो को अब तक 41 हजार बार लाइक मिल चुके हैं. दरअसल, यह फोटो बाथरूम की है, जिसका झोल लोगों के सिर में दर्द पैदा कर दे रहा है. अगर आपको यकीन नहीं होता तो इस फोटो पर गौर फरमाइए. खासतौर पर टाइल के उस डिजाइन पर, जो सिर दर्द कर देने वाली है!

बता दें की यह फोटो फेसबुक पर Cammie Mccandless ने शेयर की है . इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा, ‘मुझे पता है कि यह किसी को परेशान कर सकता है. ’ इस तस्वीर को अब तक 2.5 हजार रिएक्शन्स, 9.3 कमेंट्स और 41 हजार शेयर मिल चुके हैं. जी हां, इस फोटो में सारा खेल टाइल्स का है. आपके बाथरूम नॉर्मल से होंगे. लेकिन यह नॉर्मल नहीं है. क्योंकि जैसे ही नजरें टाइल के डिजाइन पर पड़ती हैं तो सबकुछ अव्यवस्थित सा दिखाई देने लगता है. क्योंकि सभी टाइल्स अलग-अलग साइज और तरीके की हैं, जिन्हें आड़ा-तिरछा लगाया गया है. इसलिए टाइल्स पर जितना ध्यान लगाते हैं तो सिर भारी सा होने लगता है.

हालांकि इस फोटो पर 9 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. बहुतों ने अपने फ्रेंड्स आदि को इस पर टैग भी किया है. जबकि कुछ ने कमेंट में लिखा कि इसे देखकर उन्हें घबराहट हो रही है, वहीं कईयों ने सिर में दर्द होने की बात तक कह दी है.

 

Related Articles

Back to top button