Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की सेल आज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को Flipkart से खरीदा जा सकेगा। Infinix Hot 9 भारत में 8,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को सिंगल वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन दो कलर ऑप्शन वॉयलेट और ओसियन वेव में उपलब्ध रहेगा। फोन को इस साल मई माह में भारत में लॉन्च किया गया था। Infinix Hot 9 स्मार्टफोन का भारत में Redmi 8A, Realme C3 और Samsung Galaxy M01 से होगा। Axix Bank क्रेडिट कार्ड से फोन खरदी पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। साथ ही Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड से फोन पर 10फीसदी ऑफ मिलेगा। इसके अलावा फोन को 792 रुपए प्रतिमाह की EMI पर खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन 6.6 इंच IPS LCD डिस्पले के साथ आएगा। इसका रेजोल्यूशन 1600/720 पिक्सल होगा। फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच होलडिस्पले के साथ आएगा। फोन में MediaTek Helio P22 ऑक्टा-कोर Soc प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है। वहीं फोन को एक्सपैंडेबल स्टोरेज की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 13MP कैमरा दिया गया है। इसका सेकेंड्री कैमरा 2MP माइक्रोलेंस

होगा, जबकि एक अन्य लेंस 2MP डेप्थ सेंसर होगा।

वहीं सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा ऑफर किया जा सकता है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं पावरबैकअप के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है। यह फोन Infinix के कस्टम स्किन कलर XOS 6.0 बेस्ड एंड्राइड 10 आधारित होगा।

Related Articles

Back to top button