बंदूक का डर दिखाकर 3 साल की नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर….

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मेरठ के लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र का है. जहाँ तमंचे के बल पर तीन वर्षों तक नाबालिग से दुष्कर्म की खबर उसके गर्भवती होने के बाद सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में आहूत पंचायत में दोनों का निकाह किए जाने तक के बारे में भी कहा गया था. यह सब देखने के बाद आरोपी ने निकाह से इनकार कर दिया. इस बात को जानने के बाद किशोरी के परिजनों ने बहुत गुस्सा किया.

उसके बाद उन्होंने गुस्से में उसकी जमकर पिटाई की और थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दायर करवाई है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी से उसका पड़ोसी 26 वर्षीय युवक तमंचे के बल पर करीब तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था.’

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि जब वह किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने इस बारे में अपनी मां को बताया. माँ ने जब इस बारे में जानकारी ली तो उन्होंने मोहल्ले में पंचायत बैठा दी और पंचायत में फैसले के बारे में कहा गया. उस समय पंचायत में आरोपी को भी बुलाया और उसके सामने पीड़ित से निकाह करने का प्रस्ताव रखा. यह सब जानने के बाद आरोपी ने साफ़ मना कर दिया. वहीं उसके मुंह से इंकार सुनने के बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी लेकिन इसी बीच वह भाग गया. अब पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button