Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus 21 जुलाई को को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नॉन-चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही अपने Smart Plus सीरीज का एक और मॉडल लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को भारत में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Infinix Smart 4 Plus के बारे में जानकारियां आज से रिवील होनी शुरू हो जाएंगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्ट फोन के जुड़ा एक प्रोमो वीडियो टीज किया है। इस प्रोमो वीडियो में फोन में बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी होने की बात कही जा रही है। 24Hr Infinix एंथम के नाम से जारी किए गए इस वीडियो में कंपनी ने अपने Smart Plus सीरीज के अन्य मॉडल को भी दर्शाया है। इस स्मार्टफोन को इस महीने की आखिर में लॉन्च किया जा सकता है।

Infinix Smart 4 Plus के फीचर्स की बात करें तो ये HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। जिसका रिजोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल का दिया जा सकता है। इसकी स्क्रीन 6.7 या 7 इंच की दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में एचडी प्लस डिस्प्ले 320ppi ब्राइटनेस के साथ दी जा सकती है। Infinix Smart 4 Plus कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए  Infinix Smart 3 Plus का सक्सेसर होगा। हालांकि, कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी साइज और स्क्रीन साइज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी रिवील नहीं की है। आज से कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को रिवील करने वाली है।

इसे कुछ दिन पहले ही Google Play Console पर मॉडल नंबर Infinix-X680D के नाम से स्पॉट किया गया था। फोन को 3GB RAM और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Smart Plus 3 में 6.21 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और ये 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है। Infinix Smart 4 Plus में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन को क्वाड रियर कैमरा या ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button