गांव के बाहर पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, आर्थिक तंगी से था परेशान, जाँच में जुटी पुलिस

 हाल ही में जो बड़ा मामला सामने आया है वह आप सभी को हैरान कर देगा. इस मामले में युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर रस्सी से लटकता पाया गया है. जी दरअसल इस मामले में युवक का शव लटकता देख गाँव के लोगों ने परिजनों को इस बारे में सुचना दी. इस बारे में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही सभी परिजन मौके पर आ गए.उसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इस मामले में परिजनों का कहना है कि युवक तीन माह पहले ही लॉकडाउन में अपने गांव आया था और काम न होने से आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था.इसी के साथ बताया जा रहा है कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम कैथवा में गांव के बाहर खेतों में ग्रामीण अपने जानवर चराने के लिए निकले थे. उसी दौरान उनकी नजर एक पेड़ पर फांसी पर लटक रहे युवक के शव पर गई. उसके बाद उसे देखने ही लोग दंग रह गए. वहीं जब उन्होंने पास जाकर देखा तो शव गांव निवासी सुकेश कुमार के पुत्र राहुल (25) का था. यह देखकर गाँव के लोगों ने इसकी खबर उसके परिजनों को दी. वहीं सभी परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर आए और सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस आई तो शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि कि राहुल आंध्रप्रदेश में पानी पूरी का धंधा करता था. इसी के साथ उन्होंने बताया लॉकडाउन की वजह से तीन महीने पहले ही वह अपने गांव लौटकर आया था और तब से वह आर्थिक तंगी का शिकार था.

Related Articles

Back to top button