जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, बड़ी मात्रा में हथियार हुए बरामद

कश्मीर घाटी में आतंकियों के सफाए में जुटे सुरक्षा बलों को शुक्रवार सुबह एक बार फिर सफलता मिली. कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामान बरामद हुआ है. फिलहाल भारतीय जवान इलाके में तलाशी अभियान में जुटे हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

3 घंटे में 3 आतंकी ढेर

बीते कुछ दिनों से लगातार सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है, जिसमें कई दहशतगर्द मारे जा चुके हैं. शुक्रवार 17 जुलाई की सुबह भी एक बार फिर आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

कश्मीर पुलिस के मुताबिक, ये मुठभेड़ सुबह करीब 5:42 बजे कुलगाम जिले के नगनाड-चिम्मर इलाके में शुरू हुई. जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों की एक टीम का आतंकियों से सामना हुआ और गोलीबारी शुरू हुई.

करीब 3 घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों की टीम ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया. कश्मीर पुलिस के मुताबिक, अभी इन आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है. साथ ही सुरक्षा बलों की टीम इलाके में तलाशी अभियान चला रही है.

आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन ऑल आउट

इससे पहले 13 जुलाई को भी अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. उसमें 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया था. वहीं एक दिन पहले, 12 जुलाई को बांदीपोरा से 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था.

मई के महीने में बड़े आतंकी कमांडर रियाज नाइकू की मौत के बाद से ही सुरक्षा बलों का आतंकियों के खिलाफ आक्रामक ऑपरेशन ऑल आउट जारी है.

Related Articles

Back to top button