राजीव खंडेलवाल के साथ श्रीजिता डे नई वेब सीरीज में आएंगी नजर, नक्सलवाद पर……

अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों गोवा में हैं. वह कोरोना लॉकडाउन से पहले अपने प्रेमी माइकल के साथ गोवा के लिए रवाना हुई थीं. अब अभिनेत्री श्रीजिता की वेब सीरीज की शूटिंग वहां शुरू हो गई है, जिसमें टेलीविजन और फिल्म अभिनेता राजीव खंडेलवाल उनके साथ दिखाई देंगे.

इस नई सीरीज के बारे में, श्रीजिता डे ने कहा, “हमारी वेब सीरीज की शूटिंग गोवा में शुरू हो गई है, जिसके लिए मैं भी बहुत खुश हूं. अभिनेता राजीव खंडेलवाल, टीना दत्ता, आमिर अली स्टारर यह सीरीज मेरे यह सीरीज नक्सलवाद पर आधारित होगी”.

श्रीजिता ने अपने किरदार के बारे में कहा, “मेरा किरदार इसमें बहुत अलग है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है, मैं एक टेलीविजन शो में एक चुड़ैल तक बनी हूं, लेकिन इस सीरीज में, मुझे शूटिंग करनी होगी और सच बताना होगा, मैं किरदार से बहुत खुश हूं क्योंकि मुझे कुछ अलग करने का मौका मिल रहा है. ”

हालांकि, गोवा में कोरोना के ज्यादा मामले नहीं हैं इसलिए वहां शूटिंग करना थोड़ा आसान है, और इस सीरीज की शूटिंग पूरी अनुमति के साथ शुरू हुई है. श्रीजिता ने इस नई सीरीज का नाम नहीं बताया है, लेकिन यह निश्चित रूप से बताया गया है कि यह वेब सीरीज ZEE5 पर रिलीज़ होगी और इसमें कुछ नया देखा जा सकता है. उन्होंने यह भी बताया है कि इसमें स्टार कास्ट भी अधिक होगी.

Related Articles

Back to top button