Infinix Smart 4 Plus भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और…

फोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दी गई 6000mAh की बैटरी है जो कि 3 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसमें पावरफुल बैटरी के अलावा यूजर्स को एआई ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और एचडी+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। आइए जानते है Infinix Smart 4 Plus की कीमत और उपलब्धता के बारे में।

Infinix Smart 4 Plus की कीमत और उपलब्धता

Infinix Smart 4 Plus को भारत में 7,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन पहली बार 28 जुलाई को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे एक्सक्सूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन को ग्रीन, पर्पल और ग्रे तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

Infinix Smart 4 Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix Smart 4 Plus में ट्रिपल एलईडी फ्लैश के साथ एआई ड्यूल रियर कैमरा​ दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। वहीं वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कम बजट के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही फेस अनलॉक फीचर की भी सुविधा मिलेगी।

वहीं लॉन्च से पहले ही चर्चा थी कि कंपनी Infinix Smart 4 Plus में दामदार बैटरी और बड़ी डिस्प्ले उपयोग करेगी। इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio A25 चिपसेट से लैस है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि इसकी मुख्य खासियत है। फोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 23 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 38 घंटे का टॉकटाइम, 31 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 23 घंटे की इंटरनेट सर्फिंग देने में सक्षम है।

Related Articles

Back to top button