मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की सुशांत की आत्मा से की बात, जानें कौन से पूछे गए सवाल और…..

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है और अब तक इस बारे में ना जाने कितने दावे किये जा चुके हैं. वही आप जानते ही होंगे सुशांत के निधन के बाद से हर तरफ़ बस उन्हें न्याय दिलाने की मांग की जा रही है.

इस समय सभी उन्हें न्याय दिलवाना चाहते हैं. अब उनके बारे में कई बातें सामने आ रहीं हैं जैसे वह बहुत ही उम्दा और मेहनती कलाकार थे. इसी के सवाल उठ रहे हैं कि ऐसा एक्टर सुसाइड कैसे कर सकता है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत की मौत का सच जानने के लिये फ़ैंस ने मशहूर पैरानॉर्मनल एक्सपर्ट स्टीव हफ़ तक को अप्रोच किया है. जी हाँ और इस बात का ख़ुलासा ख़ुद स्टीव हफ़ ने किया है. इस बारे में पैरानॉर्मनल का कहना है कि, ‘उन्होंने पहले कभी सुशांत का नाम नहीं सुना. पर सुशांत के फ़ैंस मैसेज और ईमेल के ज़रिये उनसे सुशांत की आत्मा से बात करने का निवेदन कर रहे थे.’ इसके साथ ही पैरानॉर्मनल ने एक ऐसी मशीन का आविष्कार किया है, जिससे वो मृत लोगों की आत्मा से बात कर सकते हैं. मिली जानकारी के तहत वह बीते 10 सालों से मृतकों की आत्मा से बात करते आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने फ़ैंस के अनुरोध के कारण सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करने का दावा किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’ वहीं उनकी मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, ‘यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है. अब यह रोशनी धीमी हो रही है. वे तुम्हें देख रहे हैं. मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था. आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं. उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है.’ उसके बाद स्टीव पूछते हैं कि ‘आपने जान क्यों दी?’ इस सवाल के जवाब में आवाज आती है- ‘बदलाव के लिए’.

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बातचीत का वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से अधिक Views आ चुके हैं. हम इस दावे के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं क्योंकि पैरानॉर्मनल का ये दावा कितना सही है और कितना ग़तल, इसे बारे में बिना जांच के कुछ भी कहना गलत होगा…

Related Articles

Back to top button