फिल्म जगत् में 20 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा इस तरह करेंगी सेलिब्रेट, देंखे वीडियो…

बॉलीवुड में देसी गर्ल से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मनोरंजन इंडस्ट्री में 20 साल पुरे करने जा रही हैं।प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड कई फिल्मो में बेहतरीन काम किया है। उनका फ़िल्मी सफर काफी रोमांचक रहा है। ऐसे में अब प्रियंका भी अपने फ़िल्मी सफर को सेलिब्रेट करने जा रही हैं।

हाल ही में प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पुरे होने वाले हैं। इस खास मौके पर वह अपने करियर से जुड़े 20 खास पलों को याद करने जा रही है।इन पलों का उनकी जिंदगी पर काफी गहरा असर रहा हैं। वह पुरे साल इस प्रक्रिया को जारी रखने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/CC7MFjDDeM3/?utm_source=ig_embed

प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह एक सेलेब्रेशन का समय है….2020 एंटरटेनमेंट बुज्नेस में मेरे 20 साल को दर्शाता है। यह कैसे हुआ ? आप सब इस जर्नी में मेरे साथ रहे। और आपकी वफादारी और समर्थन मेरे लिए दुनिया है। मेरे साथ जुड़ें। मैं इस सफर को यादों मं ले जाना चाहती हूं।’

प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका को 20 साल पुरे करने के लिए बधाइयां भी दी जा रही हैं। इसके अलावा उनके फैंस भी यह जानने के लिए काफी उत्सुक है कि आखिरकर प्रियंका अपने कौन से पल सभी के साथ शेयर करने वाली हैं।

प्रियंका का फ़िल्मी करियर की जर्नी बेमिसाल रही हैं। प्रियंका को आज एक मॉडल, अभिनेत्री, गायिका और बिजनेसवुमन के रूप पहचाना जाता हैं। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी।

प्रियंका साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ऐतराज में नेगेटिव रोल में नजर आयी थी। इस फिल्म के कारण वह काफी सुखियो में आ गयी थी। हालांकि, इसके बाद उनके करियर पर थोड़ा ब्रेक लग गया था। उनकी कई फिल्मे फ्लॉप हुई थी। लेकिन, प्रियंका ने हार नहीं मानते हुए साल 2008 में फिल्म फैशन से धमाकेदार वापसी की। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

प्रियंका ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में एंट्री मारी। प्रियंका ने हॉलीवुड के टीवी शो क्वांटिको में अभिनय किया। इस टीवी शो में एक्टिंग करने के वजह से उन्होंने पीपुल्स च्वाइस अवार्ड जीता और इस अवार्ड को जीतने वाली पहली दक्षिण एशियाई बनीं। बता दे कि प्रियंका बॉलीवुड की पहली सेलिब्रिटी हैं, जो एक अंतरराष्ट्रीय गायक हैं। प्रियंका ने साल 2012 में अपना पहला गाना ‘इन माई सिटी’ गाया और अगले ही साल रैपर पिटबुल के साथ मिलकर काम किया।इसके अलावा प्रियंका ने एक तमिल फिल्म थमीज़हान में उल्लाथाई किल्थे नामक एक गीत गाया था।

प्रियंका ने साल 2015 में अपना खुद का खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया। यह प्रमुख रूप से छोटे बजट की फिल्मों का निर्माण करने और लेखकों, अभिनेताओं, निर्देशकों और तकनीशियनों जैसी नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने पर केंद्रित है।वहीं, फोर्ब्स 2018 के मुताबिक प्रियंका 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में 94 स्थान पर थी।प्रियंका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो,प्रियंका ने 2018 में हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस से शादी कर ली थी ।प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का अंतर है।

Related Articles

Back to top button