BCCI पर शोएब अख्तर की नाराजगी, कहा- उन्हें सिर्फ IPL की परवाह, बाकी दुनिया से मतलब नहीं

ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप के रद्द होने की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के आयोजन की संभावना बढ़ गई है. चूंकि एशिया कप पहले ही रद्द हो चुका है इसलिए बीसीसीआई सितंबर के आखिरी हफ्ते से लेकर नवंबर के पहले हफ्ते तक आईपीएल के आयोजन पर विचार कर रहा है. हालांकि एशिया कप रद्द होने की वजह से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बीसीसीआई पर भड़क गए हैं. अख्तर का आरोप है कि बीसीसीआई ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए दोनों टूर्नामेंट रद्द करवाए हैं

अख्तर का मानना है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टक्कर देखने को मिल सकती थी. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा,

” एशिया कप जरूर होना चाहिए था. यह भारत और पाकिस्तान की टक्कर का अच्छा मौका साबित हो सकता था. इसकी और भी कई वजह हो सकती हैं, लेकिन मैं उन सब के बीच नहीं पड़ना चाहता.

वर्ल्ड कप रद्द होने के लिए अख्तर ने सीधे तौर पर बीसीसीआई को जिम्मेदार ठहराया. अख्तर ने कहा,

” वर्ल्ड कप भी हो सकता था. जैसा कि मैंने पहले कहा बीसीसीआई ने इसका आयोजन नहीं होना दिया. आईपीएल को कोई नुकसान नहीं होना चाहिए, बाकि उन्हें दुनिया की कोई परवाह नहीं है. “

यूएई में होगा आईपीएल

बता दें कि इस बार एशिया कप की मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान के पास था. एशिया कप का आयोजन सितंबर में होना था. वहीं वर्ल्ड कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में तय था. लेकिन अब ये दोनों टूर्नामेंट एक साल के लिए स्थगित किए जा चुके हैं.

बीसीसीआई वर्ल्ड कप और एशिया कप के विंडो को आईपीएल के लिए भुनाने पर विचार कर रहा है. आईपीएल के यूएई में आयोजित होने की पुष्टि की जा चुकी है. अगले 7 से 10 दिन में बीसीसीआई आईपीएल के शेड्यूल का एलान भी कर सकती है.

Related Articles

Back to top button