रणवीर शौरी ने नेपोटिज्म को लेकर किया बड़ा खुलासा. बोले- ‘देश तक छोड़ना पड़ा था क्योंकि…..’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। कंगना ने अपने साथ हुए नाइंसाफी के बारे में भी खुल कर बात की है। अब बॉलीवुड के कई एक्टर्स सामने आकर अपनी आपबीती सुना रहे हैं। इसी बीच एक्टर रणवीर शौरी ने कुछ बातों का खुलासा किया हैं।

रणवीर शौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। रणवीर शौरी ने इंडस्ट्री के काले सच से लेकर अनुराग कश्यप के साथ हुई बहस के बारे में खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने स्ट्रगल के दिनों की कुछ बाते शेयर की हैं। रणवीर ने बताया कि,उनके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ हैं। एक वक्त ऐसा आया था तब उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था। इसके अलावा उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

रणवीर ट्वीट करते हुए लिखते हैं- ‘मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है। लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है, अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी ख़बरें फैलाना। मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं। मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button