मास्क न लगाने पर गधे का हुआ इंटरव्यू, तेजी से वायरल हों रहा ये……आप देखें वीडियो

आप सभी ने आज तक कई इंटरव्यू देखे या सुने होंगे लेकिन आप सभी ने शायद ही कभी किसी गधे का इंटरव्यू देखा होगा. जी दरअसल आज हम आपको एक गधे का इंटरव्यू दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इन दिनों इंटरनेट पर एक गधे का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिहार का है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक रिपोर्टर बैठे हुए गधे का इंटरव्यू ले रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में एक बैठे हुए गधे के पास एक रिपोर्टर जाता दिखाई दे रहा है.

वह गधे से पूछता है, ‘आपने मास्क क्यों नहीं पहना है और लॉकडाउन में बाहर क्यों घूम रहे हो?’ इस पर गधे का कोई रिएक्शन नहीं मिलता है. उसके बाद रिपोर्टर वहां के लोगों के पास जाता है जो बिना मास्क के घूम रहे होते हैं, उनसे पूछता है कि ‘ये मेरे सवाल का जबाव नहीं दे रहा है.’ इस पर एक शख्स बोलता है कि ये तो गधा है ये कैसे बोलेगा. यह बात खुद के लिए तंज समझकर वो शख्स वहां से चला जाता है. आप सभी जानते ही होंगे बिहार में कोरोना की स्थिति बेहद ही खराब है और यहाँ दिन पर दिन मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में कई हद तक हालातों को ठीक करने कि कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है.

वहीं बढ़ते मामलों के कारण ही रिपोर्टर ने इस गधे के इंटरव्यू के जरिए एक मैसेज देने की कोशिश की है. रिपोर्टर का संदेश है कि इंसानों को भी कोई फर्क नहीं पड़ता जैसे की एक गधे को फर्क नहीं पड़ता है. वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो को अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है ‘अबतक का सबसे बेस्ट इंटरव्यू लॉकडान के दौरान.’

Related Articles

Back to top button