दर्दनाक हादसा: बिहार में जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आई कार, इंजीनियर दंपती और बेटे की हुई मौत

बिहार में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार की टक्कर में एक एंजीनियर दंपती और उनके बेटे की मौत हो गई है। ये हादसा पटना के पास पुनपुन में हुआ है। घटना-स्थल पुनपुन स्टेशन से पांच किमी और पटना जंक्शन से करीब 20 किमी दूर है। ये हादसा आज सुबह हुआ। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही इंजीनियर दंपती व उनके पांच साल के बेटे की घटना-स्थल पर ही मौत हो गई। कार में तीन लोग  सवार थे।

बताया जा रहा है कि पटना-गया रेलखंड पर पोटही-नदवां के बीच अवैध रूप से एक कार ट्रैक पार कर रही थी, तभी पटना-रांची जनशताब्दी स्पेशल ट्रेन पहुंच गई, जिससे ट्रेन और कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में कार पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में ट्रेन के यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पटना-गया रेलखंड पर पोटही-नदवां के बीच अवैध रूप से एक कार ट्रैक पार कर रही थी, तभी पटना-रांची जनशताब्दी स्पेशल ट्रेन पहुंच गई, जिससे ट्रेन और कार में टक्कर हो गई। साथ ही उन्होंने कहा कि घटना के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button