तापसी पन्नू पर भड़की कंगना रनौत, रास्ते में न आने की दी धमकी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत इस मामले में लगातार अपने बयान दे रही हैं। कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडूसर्स पर सुशांत के खिलाफ साजिश रचने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कंगना पर निशाना साधा है, जिसके बाद कंगना की टीम ने भी तापसी को करारा जवाब दिया है।

कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए कहा, “कंगना हर उस शख्स से लड़ रही हैं, जो सुशांत को इंसाफ दिलाने के रास्ते में आ रहा है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इससे दूर रहें, अन्यथा आप का असली चेहरा सबके सामने लाया जाएगा, तब आप रोना मत…”

तापसी पन्नू ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना पर निशाना साधते हुए कहा, “ये काफी दुख की बात है कि सुशांत की मौत के बाद ये सब हो रहा है, सुशांत के निधन का लोग अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। कई लोग अपनी भड़ास निकल रहे हैं। मुझे सुशांत के मामले में जबरन घसीटा जा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्यों पिछले एक साल से मेरे बारे में बातें बोली जा रही हैं। जबकि मैंने उनके बारे में अच्छा ही बोला। हम दोनों ही आउटसाइडर्स हैं।हमने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है।इस इंडस्ट्री में जो भी आउटसाइडर्स हैं और जिन्होंने अपनी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनाई है, उनके लिए मेरे दिल में  हमेशा से सम्मान रहा है। हर एक मुद्दे को लेकर सबकी राय अलग होती है। मेरी राय आपकी राय से मेल न खाना मुझे गलत नहीं बनाता। इंसाइडर और आउटसाइडर की बहस के अलावा भी बात करने के लिए बड़े मुद्दे हैं। ये हिपोक्रेसी है कि आप एक आउटसाइडर के लिए सभी से लड़ रहे हो और दूसरी तरफ अन्य आउटसाइडर पर निशाना साध रहे हो। पहले आप बताओ कि आप किसकी तरफ हो। लोग केवल अपना पर्सनल स्कोर सेटल कर रहे हैं। इंडस्ट्री में अभी तो बस ब्लेम गेम चल रहा है।”

Related Articles

Back to top button