रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए मुंबई पंहुची पटना पुलिस, कभी भी दर्ज कर सकती है बयान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा दर्ज एफआइआर के आधार पर पटना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एफआइआर के तुरंत बाद पटना पुलिस की टीम एसएसपी उपेंद्र शर्मा के नेतृत्‍व में मुंबई गई है। मुंबई में टीम ने देर रात सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने गई, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है। इस बीच पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस से कई अहम जानकारियां हासिल की हैं। खास बात यह भी है कि पटना पुलिस मामले की जांच खुद करने के मूड में है। इसमें मुंबई पुलिस भी सहयोग कर रही है।

देर रात महेश सेट्ठी से पूछताछ, रिया के घर भी पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने मंगलवार की देर रात महेश सेट्ठी से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम मुंबई के कार्टर रोड स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस टीम बांद्रा थाने में रिया के दर्ज बयान की कॉपी लेने गई। पटना पुलिस की टीम बुधवार को भी मुंबई पुलिस के सहयोग से जांच कर रही है।

एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, होगी जांच

पुलिस सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर व उस बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का बैंक अकाउंट है। इस मामले में कई और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले में सतर्कता से आगे बढ़ रही है। पटना के एसपी विनय तिवारी ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि पुलिस किन लोगों से पूछताछ करेगी। हां, एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, उनकी जांच जरूर होगी।

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत का फंदे से लटकता शव बीते 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया। इस हाई प्रोफाइल मामले में सलमान खान व करन जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों पर परिवारवाद के नाम पर सुशांत को प्रताडि़त करने के आरोप लगे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भी सुसाइड के लिए मजबूर करने के आारेप लगे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार के लोगों के खिलाफ सुशांत को ब्‍लैमकमेल करने, बटे के बैंक अकांउट से पैसे लेने तथा सुसाइड के लिए मजबूर करने सहित अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआइआर दर्ज करायी है। पटना पुलिस इसी मामले के अनुसंधान के सिलसिले में मुुंबई गई है।

Related Articles

Back to top button