IPL फैंस के लिए KKR का बेहद खास मैसेज, कहा- हमारा मकसद लड़ना और जीत दर्ज…..

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से होना तय है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 13 को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है. इतना ही नहीं कोविड 19 के चलते आईपीएल का 13वां सीजन मैदान पर बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा. हालांकि आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने फैंस के लिए बेहद ही खास मैसेज भेजा है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से फैंस के लिए मैसेज के साथ ईडन गॉर्डन मैदान के टॉप व्यू की तस्वीर को भी शेयर किया गया. नाइटराइनडर्स ने लिखा, हम भले ही विदेश में जा रहे हैं. लेकिन हमारे मकसद में कोई बदलाव नहीं होगा. लड़ना और जीत दर्ज करना ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है.

बता दें कि आईपीएल 13 के लिए सभी टीमें 20 अगस्त को यूएई रवाना होंगी. वैसे जब से आईपीएल के 13वें सीजन का एलान किया गया है तब से ही केकेआर द्वारा अपने फैंस के लिए खिलाड़ियों की प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया जा रहा है.

कमिंस पर लगाया है दांव

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस बार भी दिनेश कार्तिक की अगुवाई में मैदान पर उतरेगी. दो बार आईपीएल का खिताब नाम कर चुकी केकेआर की नज़रें तीसरी बार आईपीएल अपने नाम करने पर हैं.

केकेआर 13वें सीजन को जीतने में कोई कसर नहीं रहना देना चाहती. टीम ने इसी कड़ी में 13वें सीजन के लिए सबसे बड़ा दांव लगाया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. कमिंस आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी हैं.

Related Articles

Back to top button