बॉलीवुड के नामी दूसरे एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या,

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद समीर शर्मा दूसरे नामी कलाकार हैं, जिन्होंने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली। समीर ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा बृहस्पतिवार को उस समय हुआ, जब फ्लैट से बदबू आने पर सुरक्षा गार्ड ने इस बाबत जानकारी दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो समीर का शव पंखे से लटका मिला था।

दोनों अभिनेताओं में कॉमन बात यह है कि एक्टर समीर शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही ने दिल्ली में रहकर अभिनय के गुर सीखे थे और फिर मुंबई में जाकर अपने दम कर अपनी कला का लोहा मनवाया था। जहां सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन सीरियल से शुरुआत करके बाद में बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता था तो समीऱ शर्मा फिलहाल तक टीवी सीरियल में काम कर रहे थे। इतना ही नहीं, अपने अभिनय के चलते वह लाखों लोगों के पसंदीदा कलाकार भी थे।

यहां पर बता दें कि बृहस्पतिवार को मुंबई से एक और मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा की मौत की खबर आई। उन्होंने अपने घर पर आत्महत्या कर ली और उनका शव पंखे से लटका मिला है। समीर शर्मा ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।

इससे पहले 14 जून को बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी, हालांकि, सुशांत की मौत मामले में सीबीआइ जांच होने जा रही है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने भी जांच शुरू कर दी है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है।

गौरतलब है कि इन दोनों एक्टर से पहले दिल्ली में मंडी हाउस स्थित राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अभिनय की बारीकियां सीखने वाले एक्टर इरफान पठान की कैंसर से मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button