संजय दत्त के स्वस्थ में सुधार, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द अस्पताल से होंगें डिस्चार्ज

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से पॉपुलर संजय दत्त का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. अस्पताल के मुताबिक उन्हें कल यानि 11 अगस्त तक डिस्चार्ज किया जा सकता है. कोरोन वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए कल शाम उनका स्वैब टेस्ट लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट आज सुबह आई है. यह रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनका हालत अब सामान्य है. संजय दत्त जबसे अस्पताल में भर्ती हुए थे, तबसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह भी कोविड-19 की संक्रमण में आ गए होंगे.

स्वैब रिपोर्ट नेगेटिव आने से साफ हो गया है कि उन्हे कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हुआ है और जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि शनिवार(8 अगस्त) को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मुम्बई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था. उन्हें शाम 4.00 बजे के करीब सीने में असहजता का एहसास हुआ, जिसके चलते उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया.

आज सुबह आई रिपोर्ट

बता दें कि अस्पताल में भर्ती होते ही 61 वर्षीय संजय दत्त का कोविड-19 एंटीजेन टेस्ट किया गया, जो नेगेटिव आया है. उनका स्वैब टेस्ट भी लिया गया, जिससे पता चलता है कि कोई शख्स कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हैं या नहीं. इस टेस्ट का नतीजा आज सुबह आया है. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल ने जल्द डिस्चार्ज करने के लिए कहा है.

सामान्य वार्ड मे ंभर्ती हैं संजय दत्त

इससे पहले, लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी. रविशंकर ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए बताया था, “अस्पताल में भर्ती कराये जाने के वक्त संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे हो रहा था. फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है और चिंता की कोई बात नहीं है.” डॉ. रविशंकर ने आगे बताया था, “संजय दत्त को गैर-कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है और डॉक्टर अच्छी तरह से उनकी जांच में जुटे हैं और उनपर कई तरह के टेस्ट किये जाएंगे.”

Related Articles

Back to top button