बदमाशों ने माँ के सामने बेटे को मारी गोली, पुलिस ने मामला किया दर्ज

 उत्तरप्रदेश के हापुड़ जनपद में गुरुवार का सूरज एक परिवार के लिए मातम लेकर आया. सुबह-सुबह मां के साथ जा रहे एक 18 वर्षीय युवक को बदमाशों ने गोली मार दी. हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के पक्का बाग के समीप बीच सड़क पर बाइक सवारों ने युवक पर गोली दाग दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 18 वर्षीय मोहित अपनी मां को छोड़ने के लिए जा रहा था. जैसे ही उसने मां को बस में बिठाया और पीछे मुड़ा, इसी बीच बाईक सवार कुछ लोग वहां आए और मोहित को गोली मार दी.

गोली मोहित के पीठ में लगी. गोली की आवाज सुनकर मां बस से नीचे उतरी तो बेटा जमीन पर पडा अंतिम साँसें ले रहा था. मां के सामने ही उसके जवान बेटे का क़त्ल कर बाईक सवार मुंह पर नकाब पहनकर तमंचे लहराते हुए भाग निकले। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि गत वर्ष कबड्डी खेलने को लेकर मोहित का मोहल्ले के कुछ लड़कों से कहासुनी हुई थी. आशंका जताई जा रही है कि उन्हीं लड़कों ने रंजिश के कारण मोहित का क़त्ल किया है.

मोहित की मां शीला ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा में प्राइवेट नौकरी करती हैं. हर दिन उनका बेटा मोहित उन्हें छोड़ने के लिए बस स्टैंड तक आता था और बस जाने के बाद ही घर वापस जाता था. गुरुवार सुबह भी मोहित अपनी मां को बस में बिठाने गया था, तभी तीन से चार बाइकों पर 7 से 8 लड़के आए और मोहित की पीठ पर फायर कर दिया. गोली लगते ही मोहित सड़क पर गिर पडा, गोली की आवाज सुनकर मोहित की मां बस से नीचे उतरी तो देखा कि उनका बेटा खून में लथपथ जमीन पर पडा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की खोज कर रही है।

Related Articles

Back to top button