लोजपा की अहम बैठक आज, नितीश सरकार को बड़ा झटका देने की तैयारी में चिराग

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक खेल शुरू हो चुका है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज बड़ी घोषणा कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि लोजपा आज राज्य की नीतीश कुमार सरकार से अपना समर्थन वापस ले सकती है. इस तरह बिहार चुनाव से पहले एनडीए को एक बड़ा झटका लग सकता है. 

पटना में आज लोजपा दफ्तर में पार्टी की बड़ी बैठक होने वाली है.  सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान बैठक में बड़ा फैसला ले सकते हैं.  पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान किया है और इसी कारण पार्टी कोई बड़ा कदम उठा सकती है.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा से गुरुवार को मुलाकात की थी और इस मुद्दे सहित कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की थी. इसके बाद लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने शनिवार को लोजपा के पटना दफ्तर में पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है.  लोजपा का समर्थन वापस लेना नीतीश सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. इसी वजह से आज की बैठक पर सबकी नज़रें जमी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button