गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक, आईसीयू में हुए शिफ्ट

जानेमाने गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है। गुरुवार रात उनकी तबीयत खराब हो गई थी और में उन्हें आईसीयू (ICU) में शिफ्ट किया गया है। बालासुब्रह्मण्यम फिलहाल लाइफ सपॉर्ट पर हैं। अस्पताल द्वारा जारी बयान के मुताबिक एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। बालासुब्रह्मण्यम को 5 अगस्त को कोविड-19 (COVID-19) के लक्षणों के चलते एमजीएम हेल्थ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के बयान में कहा गया है, “मेडिकल एक्सपर्ट्स उनकी देखभाल कर रहे हैं और उनके हेमोडायनामिक और क्लिनिकल पैरामीटर्स पर लगतार नज़र रखी जा रही है।”

बालासुब्रमण्यम ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बालासुब्रमण्यम ने कहा था कि, “2-3 दिन से मेरी तबियत मुझे थोड़ी ख़राब लग रही थी। कंजेशन, कोल्ड और बुखार आ-जा रहा था। इसलिए चेकअप के लिए अस्पताल गया था। मुझे डॉक्टर्स ने बताया कि मुझे माइल्ड कोरोना लक्षण हैं और दवाई लेने के लिए कहा है। लेकिन मैं अस्पताल में एतियातन एडमिट हो गया हूँ और यहां सभी मेरा अच्छे से ध्यान रख रहे हैं।  मेरी चिंता न करें।  मैं जानता हूँ, आप लोग मेरे लिए परेशान है, मुझे लगातार कॉल्स आ रहे हैं, चिंता की कोई बात नहीं है। मैं बताना चाहता हूँ कि मैं ठीक हूँ।”

खबर के बाद, लगातार उनके फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और ट्विट्टर पर अपने फैंस से भी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना करने की अपील कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button