शूट के लिए गई युवती के साथ उसके सहकर्मी ने किया बलात्कार

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. जी दरअसल यहाँ के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके सहकर्मी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है. बताया जा रहा है अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने इस मामले के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि, ‘गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में शिकायत दायर करवा दी है.’

इस मामले में युवती का कहना है कि ‘वह 13 अगस्त को अपने दोस्त रोनी उर्फ पृथ्वी और कुछ अन्य लोगों के साथ सेक्टर-31 में कॉर्पोरेट शूट के लिए गई थी. 11 से 12 बजे के बीच वहां इन लोगों ने खाना खाया और शराब पी.’ इस मामले में अपर उपायुक्त ने यह भी कहा कि, ‘उसके बाद 13 अगस्त को करीब 4 बजे के आसपास रोनी उर्फ पृथ्वी ने युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पीड़िता के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी.’ इस मामले में दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता ने बीते गुरुवार देर रात को थाना सेक्टर-20 में शिकायत दायर करवा दी है. इस मामले में अब पुलिस जांच में लग चुकी है.

वहीं पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा जा चुका था और उसकी मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है. इस मामले में पीड़िता ने पहले इस बारे में अपने माता-पिता को बताया उसके बाद उसने अपने परिवार के लोगों के साथ पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button