UP के सहारनपुर में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

सहारनपुर के सदर बाजार क्षेत्र में कक्षा 12 की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस की कई टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सहारनपुर के एसपी सिटी ने बताया कि सदर बाजार क्षेत्र में 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में क्लास में पढऩे वाले नाबालिग छात्रों पर ही सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। इन लोगों ने छात्रा को अगवा करने के बाद इस कृत्य को अंजाम दिया और अब वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीनों छात्र उसे बाइक पर लेकर गए थे। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज पंत ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता कक्षा 12 में पढ़ती है। छात्र की मां के अनुसार रविवार को बेटी की क्लास में पढऩे वाले तीन छात्र अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे इंदिरा कॉलोनी की तरफ से गए थे। तीनों छात्रों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। छात्र के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्र की मां की ओर से तहरीर पर केस दर्ज कर तीनों की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपित नाबालिग बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने पीडि़ता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्ष अलग-अलग वर्ग के होने के कारण पुलिस सतर्कता बरत रही है। वहीं देर रात बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा कर कार्ररवाई की मांग की।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सदर थाना पुलिस विवेचना कर रही है। पीडि़त किशोरी अनुसूचित जाति से है। पीडि़त पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button