अब गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का आया बयान, कहा- बकवास कर रहा सुशांत की फैमली

 बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई संगीन आरोप लगाए गए हैं। इसपर रिया ने वकील के माध्‍यम से अपनी बात रखी है। रिया चक्रवर्ती का बयान जारी करते हुए उनके वकील ने कहा है कि उनके खिलाफ पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में कुछ भी नहीं मिला है। इस संबंध में सुशांत के परिवार के आरोप बकवास हैं। वे लोग बेबुनियाद व मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती पर लगे हैं कई संगीन आरोप, जांच जारी

विदित हो कि सुशांत बीते 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में उनके पिता ने पटना में एफआइआर दर्ज कर रिया चक्रवर्ती पर ब्‍लैकमेल, धन उगाही, प्रताड़ना एवं सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए। उस एफआइआर के आधार पर जब पटना पुलिस जांच करने पहुंची तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एफआइआर को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए मुकदमा दायर किया। रिया अब बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र के आदेश से शुरू की गई सीबीआइ जांच (CBI Inquiry) का भी विरोध कर रहीं हैं। इस मामले में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रहा है। अब सुशांत का परिवार हत्‍या (Murder) की भी आशंका जता रहा है।

झूठे इल्‍जाम लगाए, मामले में हो रही राजनीति

पूरे मामले में रिया के वकील ने कहा कि रिया चक्रवती पर झूठे इल्‍जाम लगाए जा रहे हैं तथा मामले में राजनीति हो रही है। रिया व आदित्‍य ठाकरे को लेकर हो रही बातों पर उन्‍होंने कहा कि दोनों कभी मिले तक नहीं हैं। हां, रिया ने शिवसेना नेता के बारे में सुन जरूर रखा है। रिया के वकील ने कहा कि इस मामले में अनावश्‍यक दलीलें दी जा रहीं हैं। कई राजनेता इसका चुनावी फायदा उठाना चाह रहे हैं।

उन्‍होंने बिहार पुलिस पर भी सवाल खड़े किए हैं। कहा है कि कानून के मुताबिक बिहार पुलिस को इस मामले में जीरो एफआइआर कर मामला मुंबई पुलिस के हवाले कर देना चाहिए था। रिया चक्रवर्ती किसी गैरकानूनी जांच के समक्ष नहीं झुकेंगी।

चल रहा आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर

सुशांत की मौत का सच क्‍या है, इसका पता लगाना जांच एजेंसियों का काम है। सबूतों के आधार पर कोर्ट को तय करना है कि दोषी कौन है। इस बीच सुखिर्यों में छाए इस मामले में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है।

Related Articles

Back to top button